I m liking Sumbul giving back to Priyanka
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I m liking Sumbul giving back to Priyanka
Priyanka ko badi chull lag gayi archana ne soundarya ka naam liya toh. I guess she was expecting her name!
BB16 winner!
Sha- muje lagta hai mai sab ko sath mai le k chal sakta hu.. mai apna opinion upfront rakhta hu.. toh mai captain banna chahta hu..
Mai nahi toh Nimmo..achhi captainship nibhayi do din.. mandli shabd banaya gaya hai.. woh family hai (kya bakwas kar gaya "sha the loser" 😆)
Shaleen-priyanka
tumhara toh mudda hi nahi thaa
Secretary hoo kya tuum Tina ki 🤣🤣
Aapka kaam hi yehe hai sabke mudoooo mai Guusna 🤣
Tina is far more deserving this freeloader Nimmo
Gobar ko bass chicken se hi prem hai... Baki sab ke liye woh non biased hai!!!
Originally posted by: xChandrax
Tina to Shalin: you fu*king bast*rd😲
Shalin ek ghalati karta hai, yeh usky response main 1 ghalatiyaan kardeti hai aur phir Shalin masoom bann jata hai aur tina hi ghalat dekhti hai har bar
Nimmo toh Tina ko bolne bhi nahi de rahi 😒
Individuality baat toh Priyanka naa hi kare she had her own group and constant support of ankit as well.😛
tina malkin of pari nowOriginally posted by: Chingaari
Tina is far more deserving this freeloader Nimmo
to chinga to chaplusi karege hi