Originally posted by: SlowlyDrifting
Lalita Pawar & ShashiKala were the two most horrible vamps... 😆 I don't like Bindu as well... Aur bhi koi yaad aayegi toh batayungi 🤡
Dekho aajkal dengue bahut fail rakha hai... Bach ke rahiyo 😳
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SlowlyDrifting
Lalita Pawar & ShashiKala were the two most horrible vamps... 😆 I don't like Bindu as well... Aur bhi koi yaad aayegi toh batayungi 🤡
Dekho aajkal dengue bahut fail rakha hai... Bach ke rahiyo 😳
Because there are many who love and live to do that job here on bwf too
Arey mujhe laga tujhe pata hoga.. haan woi hai.. 😆
Mujhe laga hi tha ki abhi hibernate ho jayega account
Soooo predictable
Waah.. Itne twists toh netflix ke matchmaking show me bhi nahi aaye 😆
Ab mai ja raha hoon samosa khareedne taki apna ghum bhula sakoon 😭

Originally posted by: NatkhatPyare
Ab mai ja raha hoon samosa khareedne taki apna ghum bhula sakoon 😭
Mujhe laga bologe sutta maar ke aata hu gham galat karne ke liye 🤒
Originally posted by: SlowlyDrifting
Mujhe laga bologe sutta maar ke aata hu gham galat karne ke liye 🤒
Ab baahar nikla hoon to wo kaam bhi nipta hi dunga... 😒
Are you in love with Guddu pandit🤣🤣😳?Originally posted by: NatkhatPyare
Ab mai ja raha hoon samosa khareedne taki apna ghum bhula sakoon 😭
Panditian ki aatma wapas aa rahi hai aap mein .