The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Thanks a lot Geeta ,Shinika, Swetha and Zack for liking this
Wo buddhu raichand abhi tak dating ke liye bhi propose nahi kiya? teen saal lagaya isne vidhi ko dreamy eyes se taadne ke liye hey bhagavan is dev ko hum kya karen? Ise kuch bhi patha nahi our vidhi ko tease kar raha hai vo abhi bhi bachi hain.lag tha hai ab Amba hi kuch na kuch karke dev ki dimag ki barhi jalane vali hai. Hope show may be Amba aise hi positive ho jaye🤣
Vaise very nice interesting story. Vaise main bhi nahi dekhna chahta Hu vidhi ko choti bachi ki jaisa.
Very well written dil khush hogaya par iss Amba our dev ka beach ka story kuch samajh nahi aaya. Kuch to gadbad hai hope next part me sab clear ho jayega 🤔
That was beautifully written 👍❤️❤️
Finally something good as the show is running a little bore..
Plz update soon 🙏 ❤️❤️
Vidhi ko bolna chahiye tha that i m not bachi I'm a well matured women now 😉
Dev being dev 3 saalo mein bhi nhi sudhra. Kya hoga iska.
Is ss mein bdi umeeden h mjhe tumse tum super duper romance likhogi❤️😳
Waiting for the next part😆
Wait Karo Naa yaar 🥰🥰🥰🥰 Amba Dev ke Raaz , ViDev sab dekho ko milenge
Thanks Maddy. Will try to do it soon
Aapki joh Tamanna hein naa 🤔 uske baare mein.....🥰🥰😘😘💕💕❣️❣️❣️🤗kuch nahi batawungi...... Thanks a lot yaar.
Hi friends. How are you all? After a long time finally got time to write something again on our beloved ViDev. How many are still watching the...
1