BYE
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
BYE
I hope so... sabko reply dete dete main toh thak gayi bhaisaab😆Originally posted by: oye_nakhrewaali
Lavy, jaani, iss thread ke khatam hote hote toh saare reply karoge na?😆
i miss your old yun, jaldi mil jaate the while tagging
I miss Brute too but me and Razia get two twin here😆
Jhoot i was never offered anything 😔Originally posted by: Uday_Shetty
She refused to participate to main kya karti?

Guddu ko kangal kar hi chodega😆Originally posted by: FlyOnTheWall
Are aisa nahi sochte
Mai bhi khud muh uthake a gaya hu merko bhi koi nahi bulaya tha
Waise aap lead hero ka role le lo apni heroine ka tuning apke sath achcha hai
Action...
I am Akshay Kumar of this thread- producing, keeping an eye on other films as well as acting here😆Originally posted by: Guddu.Pandit
Makers of this thread, this film, after 42 pages asking for role 😆

..
Nichey ki post dekho bey 😡
...
*Putting a nazarbattu*Originally posted by: hasini009
Welcome kam, Goodbye banne ki chances jyada hain😆
Originally posted by: FlyOnTheWall
Ye wala scene karna hai abhi to ek take mein finish karte hain sab aloo aur Kanda


It was my twin Iffy 😳 I mean Priceless2 😳
Aap yaha time kyu waste kar rahe ho? Bobby ke paas jao😵Originally posted by: LazyBiing
My daughters have been ignoring me so I don't even blame you 😢
I mean Kifla daughters 😳🫣
https://www.google.com/amp/s/timesofindia.indiatimes.com/entertainment/hindi/bollywood/news/ajay-devgn-to-play-a-grey-supernatural-character-in-r
https://www.indiatoday.in/amp/entertainment/story/deepika-padukone-and-ranveer-singh-welcome-second-daughter-2998447-2026-09-19
https://www.youtube.com/watch?v=R704yP3dlXw https://x.com/i/status/2064581034013028455
https://x.com/i/status/2075262791519518934
2