Mat bolo re usko action pe aagay toh Delhi wapis aane tak Imlie ke womb mein cheeku 2.0 hoga🤪🤣
Already bht tadap raha hai wo 😆
Delhi phnch kar kuch naa hona inse🤣 4, 4 vamps bethi hain wahan😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Mat bolo re usko action pe aagay toh Delhi wapis aane tak Imlie ke womb mein cheeku 2.0 hoga🤪🤣
Already bht tadap raha hai wo 😆
Delhi phnch kar kuch naa hona inse🤣 4, 4 vamps bethi hain wahan😆
Originally posted by: missFiesty_69
Bro, mein toh ek do din aise posts banati hoon, you do it daily and tag me without fail, har din, without fail, thanks for that ❤️❤️❤️
Comments in purple 💜
V I'm loving your explanations ❤️❤️❤️❤️
Originally posted by: Dalena.Arylie
Delhi phnch kar kuch naa hona inse🤣 4, 4 vamps bethi hain wahan😆
When did audience mattered to them. Ye dono toh kahin bhi shuru ho jaye hai😆😆
Vamps kya cheez hai
I watched the episode now only.
Ab samajh mein aaya mujhe title ka matlab🤣
Originally posted by: DyuQueen
V I'm loving your explanations ❤️❤️❤️❤️
Hayee thank you so much 🥺❤️❤️❤️
🤗🤗 I always love your POV too. Jab mein Rudramadevi ban jaati hoon, tu hi shaant karne ki koshish karti hai 😆
Credit to the VM maker, Sanj😃
https://twitter.com/SanjKiDuniya/status/1555939520435998720?s=20&t=PkVsgqd8y-A7bPvNLzL7ww
Originally posted by: missFiesty_69
Hayee thank you so much 🥺❤️❤️❤️
🤗🤗 I always love your POV too. Jab mein Rudramadevi ban jaati hoon, tu hi shaant karne ki koshish karti hai 😆
Well that's why we flock together to be there for each other 🤗🤗❤️
Originally posted by: missFiesty_69
Bro, mein toh ek do din aise posts banati hoon, you do it daily and tag me without fail, har din, without fail, thanks for that ❤️❤️❤️
Comments in purple 💜
Soo wholesome V👏
Are mere bolne ke wahi matlab tha ki itna sare emotions ek saath itne bade post mein dal dena I haven't seen u do that yet so aaj I was shocked ki ye talent kaha chupa rakha tha😆
Bas mere paas aur shabd nhi hai par ek gift hum sabke liye hai
https://twitter.com/s_dnair429/status/1555879579289526275?s=20&t=r283Lto5AVDarZ83fztXtg
Originally posted by: Sunshine_nino
I watched the episode now only.
Ab samajh mein aaya mujhe title ka matlab🤣
Awwwww😳
Originally posted by: DyuQueen
When did audience mattered to them. Ye dono toh kahin bhi shuru ho jaye hai😆😆
Vamps kya cheez hai
Phir bhi thodi to privacy chahye na🤣