https://www.instagram.com/p/CgUc0yFPNi-/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Good morning everyone 🦚
Sapu how was ur exam? 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
https://www.instagram.com/p/CgUc0yFPNi-/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Good morning everyone 🦚
Sapu how was ur exam? 🤗
Abhi tak exam chal raha hai kya
are baba khatam ho gaya...😆Abhi tak exam chal raha hai kya
Par itna thaka mai...🤦♀️😪😪
Bahut dino baad itni journey ki..
Upar se itna bekaar road...😡
Vapas baarish bhi thi to...🤦♀️
good morning srish...❤️Originally posted by: Red_eyes94
https://www.instagram.com/p/CgUc0yFPNi-/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Good morning everyone 🦚
Sapu how was ur exam? 🤗
Exam was good...😁
Ho gaya bas...😪😂
good morning di..❤️🤗
Happy New week aapko bhi..😁
Aapko bade baarish wale gaane yaad aa rahe hai..😆
bhai checking ka to Tu puch mat... Kaise kaise check kiya hai..🤦♀️
Ek to kuch pahan kar nahi ja sakte..😪
9 baje ke baad gate band..🤦♀️
Kal itna kuch utarvaya logo ko...😪
Meri khud ki nose pin rah gayi thi..jo permanant hai...jaldbaazi mai usse utarana bhul gayi mai... Mai usse kabhi nahi utarati huu...pichli baar jab nikali thi.. Vapas chidvana pad gaya tha.. To mai nahi utarati... Kal ab vo mujhe jaane hii na de.. Bole isse utaro.. Maine kaha mam sone ki hai...yaha kaha rakhungi...na jimedari le aur na pehnne de.. Fir last mai utar kar vaha police wale ko deni padi...🤦♀️
Ghar aakar vapas badi mushkil se pehna usko..😪
abe kitno ko aurat banayegi apni...😈
Abhi kuch dino pehle ye rose tune manu ko diya tha na... Unke saath dhokha..😈
haa baba ho gaya..😆
Puch mat paper ka to..😪
Pichli baar jitna easy tha iss baar utna hii tough tha..😪
Kya dikhau re.. Paper to diya hii nahi unn logo ne.. Iss baar vapas le liya.. Sirf answer key ki copy di hai..🤦♀️😆
Ek to itni checking...itna strict mahul...ek mask tak nahi le jaane diya.. Joote bhi niche khulvaye the..🤦♀️
😂😂😂😂
Ye kya hai be...🤣
Haa sargu ki aurat banne ka matalab well mai kud jaana jaisa hai..🤣