Originally posted by: Abhaythevampire
khufiya hawelion me anjan logo k sath bandh ho skati he 🤣🤣
Kisi bhi random insaan ke saath date pe bhi jaa sakti hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
khufiya hawelion me anjan logo k sath bandh ho skati he 🤣🤣
Kisi bhi random insaan ke saath date pe bhi jaa sakti hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
misha: ok then moving on. lets test ur speed. I will fire this gun u go and catch it 🤣
abhay: am not ur lab rat! 🤣
Misha fires the gun anyways 🤣 piya runs away from the tree it hit because Abhay didn’t move 🤣
Misha: why are you standing here? Go again
Abhay turns around and walks away 🤣
i have no clue! 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
misha: ok then moving on. lets test ur speed. I will fire this gun u go and catch it 🤣
abhay: am not ur lab rat! 🤣
Nikks is on fire today 🤣🤣🤣
meghs k man me laddu futa 🤣🤣
I'll deal with her later 🤣 kabhi na kabhi to pakad me aa hi jaayegi bidi amma 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
she wants fahmy! Thats why she is avoiding u.
Did that work? 🤣🤣
Bidi amma to Namune pe flat hai 🤣 wo Fahmy ke peeche kyu aayegi 🤣
haan to kuch aur sikhna chahiye tha na 🤣🤣 oh great the timer strikes now 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
meghs k man me laddu futa 🤣🤣
Humesha hi phootta hai 🤣
sirf bewafai. Har jagah bewafai 🤣🤣 metz is biddi amma lover. This is second biddi amma post metz has stopped 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k