Episode aaye toh koi tag kar dena mujhe😊
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Episode aaye toh koi tag kar dena mujhe😊
So they didn’t upload Sat episode aur kisi ne choo tak nahin poocha??? 😆 Arrey ye tho viewers ne poori team ka beizzati kar diya 🤣🤣
Audience inhe bother karein, toh inhe insulting and trolling lagata hai na. Isliye audience ne bother he nahi kiya, phir bhi beizzati ho gayi😛
Nobody cares. Waise bhi ye funeral drama kab khatam hoga? Bore ho raha hai 🤣So they didn’t upload Sat episode aur kisi ne choo tak nahin poocha??? 😆 Arrey ye tho viewers ne poori team ka beizzati kar diya 🤣🤣
Seriously Kyu koi Apna Sunday negative Baaton me karega
Wahi na weekend hai. Masta enjoy Karo with family. Sunday nahi aaya toh kya Monday aa hi jayega. 😆Seriously Kyu koi Apna Sunday negative Baaton me karega
Another day, another 20 min of Sai Torture I guess 🤔Originally posted by: RejiBuji
Episode is up
In precap she fainted and fell from stepsAnother day, another 20 min of Sai Torture I guess 🤔
Pakhi gives curse to Sai...that she will never be happy
Sai is sad in roon...sad song plays
one more episode to skip 😭Originally posted by: RejiBuji
In precap she fainted and fell from steps