Yaad nahi rehte hai 🤣 Batane se pehle check kar leti hoon 🤣 show dekha hua hai to idea rehta hai kaun sa scene kis epi me hoga 🤣
Yaad nahi rehte hai 🤣 Batane se pehle check kar leti hoon 🤣 show dekha hua hai to idea rehta hai kaun sa scene kis epi me hoga 🤣
Mujhe ab Harman Ranveer se better lagne laga hai 🤣🤣
Koi thoda zeher laa do ji 🤣🤣 ye log Nibba Nibbi kyu bane hue hai 🤪🤣
wooohooo. Tumhare muh me chocolate 🤣🤣Originally posted by: DelusionsOfNeha
Ho jayega😆 kal sham tak 🤣
ST vala? Fir to no no no. I do not like that character 🤢🤣
ye konse jamane ka serial he re 🤣🤣🤪🤪
ab tak ho ja chuki ho? 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Tumhara 5 mins to bohot pehle khatam ho chuka hai aur mai ab aa rahi hoon 🤣
hehehe that was forced for sure 🤣🤣 and well like many other things very very disturbing 🤪Originally posted by: White-Lilac
I don't like that thappad scene 🤣 I pretend as if it doesn't exist 🤣
What was that?
Kuchh bhi...
Itni fake acting..
sad thing is people are still watching that stupid show 🤪
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k