Abe
Hum chote chote the to hume chod ke bechari kahi nai jati thi
Ghar pe hi rhi hai
Ab to kam se kam ghumne jane de hum bacche unko jaha jana hai😳
Isliye bhi mai nai rokti😊
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Abe
Hum chote chote the to hume chod ke bechari kahi nai jati thi
Ghar pe hi rhi hai
Ab to kam se kam ghumne jane de hum bacche unko jaha jana hai😳
Isliye bhi mai nai rokti😊
Originally posted by: BossLady
Abe
Hum chote chote the to hume chod ke bechari kahi nai jati thi
Ghar pe hi rhi hai
Ab to kam se kam ghumne jane de hum bacche unko jaha jana hai😳
Isliye bhi mai nai rokti😊
Achha achha
Ok ok 🤗
I’m relaxing enjoying my day off ❤️ With ice coffee 🤩
Good morning ☀️ stay cool have a blessed day
Hopefully the is not to much?
Good morning my lovelies 🤗
iPhone has good shelf life but it is an overrated phone in terms of its pricing. Love the premium feel though.
OnePlus too has good life unlike other Android phones which die in 1.5yrs or so..
Im not a gadget person, I don't mind any set.
Bas jo accha dikh Gaya khareed liya 😆
iPhones toh badiya hai
Par mere mtlb ke nai hai
Mere ko karna hota hai chori se saman download jo iPhone me hoga nai 🤣
Yahi
Lekin problem ye hai abhi kuch acha nai araha hai
Originally posted by: BossLady
Aur kaha ek hi jagah bar bar jati hai wo
Balaji😆😳
Ha teeno time ka
Uspe laundry, pocha .... infinity tak kam hote hai ghar ke to😒
Tu bhi nikal ja mummy ke sath