sach mai.. Itna saara kaam kar lete hai ye... Cooking bhi ghumna bhi.. Apne hobbies bhi... Gym bhi...mai sochte sochte thak jaati huu..😪😪😝
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
sach mai.. Itna saara kaam kar lete hai ye... Cooking bhi ghumna bhi.. Apne hobbies bhi... Gym bhi...mai sochte sochte thak jaati huu..😪😪😝
par fir bhi aap me humse to jyada hii energy hai...pata nahi hume hii koi chiz kyu nahi acchi lag rahi..😪😝Originally posted by: ReenVora
Filhaal toh energy kaafi Kam ho gayi hai....jhooth nahi boloongi....
But before covid times aisa nahi thaa...😔
aapne usko abhi tak photo nahi dikhayi thi..😲
kitna kanjoosi matlab... Dekh le nezz.. Itna kamaya sab waste..🤔
Switzerland to bhejo...ya fir kam se kam kashmir to banta hai...thand mai cozy honeymoon.. Kyu nezz..😈
Abbe mere khudke holidays Maa sponsor karti hai...kisi aur ke kya karoon
Accha tujhe reenu di ko dekh ke jhatka laga..🤣🤣
Sach mai par lagte hai ki vo 40+ hai..🙄
Inhone apne aapko itna maintain karke rakha hai.. Yashi ke badi bahan se kam nahi lagte ye...😪😁🤩
Complex de rahe hai ye..😪
Ek to inti energy.. Upar se itne fit...🙄🤧
Inke time tak aate aate Hum kabhi inki tarah nahi ho paayenge..🤦♀️🤣
Originally posted by: ReenVora
Filhaal toh energy kaafi Kam ho gayi hai....jhooth nahi boloongi....
But before covid times aisa nahi thaa...😔
Yeh kam wali energy hai😲😲😲
sach mai.. Itna saara kaam kar lete hai ye... Cooking bhi ghumna bhi.. Apne hobbies bhi... Gym bhi...mai sochte sochte thak jaati huu..😪😪😝
Mujhe second hand exhaustion ho jaata hai Reena ka schedule sunn kar🤪
Accha tujhe reenu di ko dekh ke jhatka laga..🤣🤣
Sach mai par lagte hai ki vo 40+ hai..🙄
Inhone apne aapko itna maintain karke rakha hai.. Yashi ke badi bahan se kam nahi lagte ye...😪😁🤩
Complex de rahe hai ye..😪
Ek to inti energy.. Upar se itne fit...🙄🤧
Inke time tak aate aate Hum kabhi inki tarah nahi ho paayenge..🤦♀️🤣
40 plus
Majak nai
Dekho
Reenu vampire hai
Man jao meri baat
Originally posted by: Manasi_16
Mujhe second hand exhaustion ho jaata hai Reena ka schedule sunn kar🤪
🤣🤣🤣
Hey bhagwan bas iski aadhi energy mujhe dede
Accha tujhe reenu di ko dekh ke jhatka laga..🤣🤣
Sach mai par lagte hai ki vo 40+ hai..🙄
Inhone apne aapko itna maintain karke rakha hai.. Yashi ke badi bahan se kam nahi lagte ye...😪😁🤩
Complex de rahe hai ye..😪
Ek to inti energy.. Upar se itne fit...🙄🤧
Inke time tak aate aate Hum kabhi inki tarah nahi ho paayenge..🤦♀️🤣
Mtlb meri puri nind ud gaye
Yr mai mtlb ese thi ki maa kaun hai beti kaun hai