un.... dresssss rehearsal with full power packed performance!!

un.... dresssss rehearsal with full power packed performance!!

my vote is for dress rehersal 🔥🔥🔥😂😂
and minie is for undress rehearsal🔥🔥🔥
where is neen yaar??
I saw her a month ago! Anyone know where neen is?
Originally posted by: ayushijindal
Thanks snehu 🤗
So tree house finalise hua h.. vaise what were they doing in formals last late nite shoot. Anu's eye make up gave me some wrong ideas bro
toh ideas share karo na na k chupa kar rakhe hain😎
Originally posted by: Miniwatch
Haan shadi ke pehle practice, phir SR ke liye prepare karna hai na, performance jo Deni hai 🤣
dekhlena iska dholida na nikal jaye performance k time par!!
Are yaaa kididng me.. 30 pages 🤣😆
mazak hi toh hai!!

bas kar ja mummy ko pata chal jaega itna hasegi!!
Originally posted by: SmithaRam
Azra! 🤣🤗
Simiiiiii❤️

p.s: new gifs banayi nahi...! isliye old gif share ki
aaj kaha bhatak rahe ho tum dono?
meghu, rani where are you babes?