ye bidi ka effect he 🤣 bidi k naam metz b tapki 🚬🚬🚬Originally posted by: Fearless_Lover
yeh mandir itna ghoom kyu raha hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
ye bidi ka effect he 🤣 bidi k naam metz b tapki 🚬🚬🚬Originally posted by: Fearless_Lover
yeh mandir itna ghoom kyu raha hai🤣
🤣main toh Hriti se puchungi 🤣woh hi responsible hai ish mandir k banwane k liye
hmm what could be the excuse? Abhay why did u attack rabbit yesterday but U told me u r going for deer ??? 🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
She’ll find some excuse I’m sure 🤣 show up at his birthday party again 🤪
Originally posted by: Fearless_Lover
🤣main toh Hriti se puchungi 🤣woh hi responsible hai ish mandir k banwane k liye
No no she is the cameraperson 🤣🤣
ab ice cream yo kha lene de bande ko 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
next time Cigarette k sath alcohol bhi gareebo main baatna ,dekhna tujhe first aane se koi rok nahi paayega 🤣
Aapne bataya nahi aap sharabi amma ban gayi hai 🤣
🙏🥃📿👣🤣
that girl needs to get laid 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
that girl needs to get laid 🤣🤣🤣🤣🤣
Are you saying she didn’t in Mumbai? ☺️🤣 Or she died before they went to Mumbai ?
Originally posted by: Abhaythevampire
ab ice cream yo kha lene de bande ko 🤣
Mai kaha use ice cream khane se rok rahi hu 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k