yeh mandir itna ghoom kyu raha hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
yeh mandir itna ghoom kyu raha hai🤣
sadly uske baad jasoosi ka reason khatam hi jayega. Now abhay doesnt need to keep secrets 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
yeh mandir itna ghoom kyu raha hai🤣
Ask the cameraperson 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
dekha kitne dua mile tujhe tu Anda hunt main aacha result laye🤣
Ji sab aapki kripa se hua hai 🙏🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
sadly uske baad jasoosi ka reason khatam hi jayega. Now abhay doesnt need to keep secrets 🤣
She’ll find some excuse I’m sure 🤣 show up at his birthday party again 🤪
akhirkar ye raaz bhar aa hi gaya 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
yeh mandir itna ghoom kyu raha hai🤣
Mandir nahi ghoom raha hai bidi amma🤣 bidi fookkar aapka sar ghoom raha hai 🤣🤣
oho dekho to baat kitni aage tak pahuch gayi hr 🤣🤣
next time Cigarette k sath alcohol bhi gareebo main baatna ,dekhna tujhe first aane se koi rok nahi paayega 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
akhirkar ye raaz bhar aa hi gaya 🤣
Aaj tum logon par se udhaar hat gaya🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k