I know right. Kal ho na ho toh aaj maze le lo 😂😂Originally posted by: aishapl013
I had a hectic day but still not sleeping cuz Dhulai is fun
like Surf excel ke daag aache hain, na jaane yeh kal ho na ho 🤪
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
I know right. Kal ho na ho toh aaj maze le lo 😂😂Originally posted by: aishapl013
I had a hectic day but still not sleeping cuz Dhulai is fun
like Surf excel ke daag aache hain, na jaane yeh kal ho na ho 🤪
it's always a good day when praju comes in with her gifs 🤣
So I'm loving this dhulayi session on IF today....
I'm charged, u guys get well soon 🤗
https://c.tenor.com/y41WCwxEt6sAAAAC/phir-hera-pheri-mast-plan-hai.gif
makers are also confused 😂😂😂Originally posted by: Pr1yanka
mujhey Toh samajh hi nahi aa raha kabhi parallel us paradox aur kabhi parallel is replica
Basically matlab kuchh bhi
Hey! I posted it in another thread because my tags weren't working here! I will tag you right now! I'm feeling okay. Thank you for asking!
aaj toh IF ne kisi ko nahi choda. 🤣🤣🤣Originally posted by: aishapl013
So I'm loving this dhulayi session on IF today....
I'm charged, u guys get well soon 🤗
https://c.tenor.com/y41WCwxEt6sAAAAC/phir-hera-pheri-mast-plan-hai.gif
Originally posted by: DiscoDhokla
I know right. Kal ho na ho toh aaj maze le lo 😂😂
I'm sure kal bhi yeh din shuru rahega,
Jaldi sona chahiye kal shayad aur zyada intense dhulayi ho 🤪
agar episode time pe aaya toh 😂😂😂Originally posted by: aishapl013
I'm sure kal bhi yeh din shuru rahega,
Jaldi sona chahiye kal shayad aur zyada intense dhulayi ho 🤪
these types of days are really rare on this forum 🤣Originally posted by: aishapl013
So I'm loving this dhulayi session on IF today....
I'm charged, u guys get well soon 🤗
https://c.tenor.com/y41WCwxEt6sAAAAC/phir-hera-pheri-mast-plan-hai.gif
Originally posted by: DiscoDhokla
agar episode time pe aaya toh 😂😂😂
Abhi ne aaj uske fans ko pehele baar dhoka diya hain isliye bura lag raha hain,
Hulu toh hume roz hi deta hain 🤣
Ab toh iss dard ki aadat si huyi hain 🤪
Originally posted by: DiscoDhokla
aaj toh IF ne kisi ko nahi choda. 🤣🤣🤣
I'm quite impressed today with IF 🤣