Kitna BORING hai 🤣
Kitna BORING hai 🤣
Sheshnaagin ka dialogue hai.. 🤣 (as a kid)
Sheshnaagin ka dialogue hai.. 🤣 (as a kid)
What did she find boring? 🤣🤣
Being a Sheshnaagin and all , doing heavy duty 😆
Vo English word casually use kar rhi thi
Ekdum sahi pakade hai 🤣🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
Did diya suggest this title? 🤣
🤣🤣ab naahin isko nahi chodegi 🤣🤣
I will be here after a shower
: Naagin main kya chal raha hai aajkal 🤣
Kagi time se dekha nahi 🤔
Suna hai Rashmi desai Chingistan k naagin ban k aaye hai 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Aur Rishab ne army se retirement le le kya 🤣 bechara apne biwi se slaps kyu kha raha hai 🤣🤣
Tab tak main chale jaungi 😆Originally posted by: simply.meghana
I will be here after a shower
Originally posted by: Fearless_Lover
: Naagin main kya chal raha hai aajkal 🤣
Kagi time se dekha nahi 🤔
Suna hai Rashmi desai Chingistan k naagin ban k aaye hai 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Aur Rishab ne army se retirement le le kya 🤣 bechara apne biwi se slaps kyu kha raha hai 🤣🤣
U need to go few pages back🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k