@ Jiggy
What has happened behan? How come suddenly you are on the GIF banao spree. 😃
No no I just saw new thread and thought to make 1st pages memelicious.. 😆
Ye sab mere bookmarks mai the yahan utaar diye.. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
@ Jiggy
What has happened behan? How come suddenly you are on the GIF banao spree. 😃
No no I just saw new thread and thought to make 1st pages memelicious.. 😆
Ye sab mere bookmarks mai the yahan utaar diye.. 😆
Usko messy hair suit karta hai yaar.. 😳
Ye kitna acha gaate hai.. Raat ko bhi yahi gaana gaa lete.. 🤧
https://twitter.com/FeedsOfGlory/status/1508822011854082050?t=6wvNTva_532SVNiVLzSPbg&s=19
Jab in dono ki ladai hogi tab phir se gayega... aur Meety bhi gayegi aur yeh dono chhup chhup ke milenge 😆
Anyone saw Ashi's lake waali story yest?
hnji.....I saw but woh kisi mv ka tha ya phir meet ka hi koi scene ke liye tha pta nai...kyuki shagun and riyanka ke story me they were still shooting in that occasion waale dress only...Anyone saw Ashi's lake waali story yest?
Originally posted by: Coolmitocondria
hnji.....I saw but woh kisi mv ka tha ya phir meet ka hi koi scene ke liye tha pta nai...
Oh.. Meet ka hoga na.. She came back from MV shoot right?
Btw...yeh episode kab aaega🔪
Originally posted by: Coolmitocondria
hnji.....I saw but woh kisi mv ka tha ya phir meet ka hi koi scene ke liye tha pta nai...kyuki shagun and riyanka ke story me they were still shooting in that occasion waale dress only...
Shagun aur Riyanka ki wo 31st Mar ki videos thi right? Shagun ke bday ki
pta nai...ab ..trp ke wjah se kuchh v reveal nai kr rhe yeh log...even outfits v dikhana mn hai lgta hai...
Festival kaunsa hoga waise? Outfit looks Gangaur.. Gudi Padwa bhi aane waala hai..