Bye bol dya ST ko? 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Bye bol dya ST ko? 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Bye bol dya ST ko? 🤣
Yeah I can’t do it anymore 🤣 jaate jaate I saw VD in football coach mode so I’m okay with that 🤣
no but imagine. Abhay college me sabke samne apni wikipedia memory dikhakar ata he piya ko bachakar ata he to they throw party 🤣 and sid whatever he did which we dont know use bedakhal kar diya ghar se 🤣 i wonder esa to kya kiya tha sid ne 🤣
aur kya! Sare ek se he yaha 🤣
mujhe na smjh ni aa ra chal kya ra he serial me. Shuru hua tha doctor se and abhi football chal ra. Ahib life he inki 🤣Originally posted by: simply.meghana
Yeah I can’t do it anymore 🤣 jaate jaate I saw VD in football coach mode so I’m okay with that 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
no but imagine. Abhay college me sabke samne apni wikipedia memory dikhakar ata he piya ko bachakar ata he to they throw party 🤣 and sid whatever he did which we dont know use bedakhal kar diya ghar se 🤣 i wonder esa to kya kiya tha sid ne 🤣
Yeah they never elaborated on that 🤣🤣 maybe because they didn’t want to redeem him 😭😡
I mean he played football in the beginning too 🤣 then they stopped showing itOriginally posted by: Abhaythevampire
mujhe na smjh ni aa ra chal kya ra he serial me. Shuru hua tha doctor se and abhi football chal ra. Ahib life he inki 🤣
ring k sath sid ka backstory b kho gaya kahi 🤣Originally posted by: simply.meghana
Yeah they never elaborated on that 🤣🤣 maybe because they didn’t want to redeem him 😭😡
Originally posted by: Abhaythevampire
ring k sath sid ka backstory b kho gaya kahi 🤣
Yeah 🤣 like with a snap of the fingers “poof” 🤣
haan but doctor doctor khel re the uska kya hua? Start me itna sara nautanki kara tha doctor banane k liye ab kya hua un sabka? 🤣 🤪Originally posted by: simply.meghana
I mean he played football in the beginning too 🤣 then they stopped showing it
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k