Uska bs chale to wo fridger me betha mile. Ek baad ek icecream pet me 🤷♀️
Uska bs chale to wo fridger me betha mile. Ek baad ek icecream pet me 🤷♀️
Still not watched epi... Missing Anuj...epi dekha kya tune... Mood ok ok... 😜😜l
mujhe bhi lag raha aisa hi kuch hone wala h but is baar wo anuj ki laxman rekha beech mein aa sakti agar makers ko yaad hui to😆
Exactly the makers are famous for their amnesia...
But ipl might help them to remember 🤞😉
tune bhi bahut pareshan kiya hoga apni mummy ko bete issiliye apni nani ka badla le raha wo tere se🤣Originally posted by: ayushijindal
Uska bs chale to wo fridger me betha mile. Ek baad ek icecream pet me 🤷♀️
Originally posted by: QueeN456
Phli baat iske iv hi kyu lete h..
Kyoki baaki sab really me bahut busy hain🤣🤣🤣🤣
oye tere mood ko kya hua yr😕Originally posted by: QueeN456
Still not watched epi... Missing Anuj...epi dekha kya tune... Mood ok ok... 😜😜l
Originally posted by: ayushijindal
Uska bs chale to wo fridger me betha mile. Ek baad ek icecream pet me 🤷♀️
Are bapre bohot shaitan lgta hai cutie pie... Itni psnd h usko ice cubes.. N ice cream to bacchon ko achchi hi lgti h..ab kaisa h fever uska... Kya kr rha h wp..
Originally posted by: QueeN456
Still not watched epi... Missing Anuj...epi dekha kya tune... Mood ok ok... 😜😜l
Good to know...yes I saw...why haven't you watched yet?
It was fun to watch
Anuj toh major missing...
mujhe bhi lag raha aisa hi kuch hone wala h but is baar wo anuj ki laxman rekha beech mein aa sakti agar makers ko yaad hui to😆
Woh kar nahi payega i guess mukku sab phir anuj ko degi if that track comes 🤣
Maa beta phir bechare ki acting karenge aur ab anu last chance degi anuj de Chuka hain 🤣🤣
tune bhi bahut pareshan kiya hoga apni mummy ko bete issiliye apni nani ka badla le raha wo tere se🤣
Hahjaha
Main accha baccha tha ek jagha bethkr khelta rehta tha haan per poora din sota nae tha half b so gya to b maa per rehen🤣🤣
Anupama realises that she has lost her sense of taste and is very upset . She weeps and complains to Kanha ji , she weeps seeing the picture of...
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Vasundhara and Gautam try their best bribe Anupama to give up the winning title n the trophy, in exchange for huge amount of cash n land and...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
4