Phir to sab bahut bade bade hai
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Phir to sab bahut bade bade hai
Tumhe aur Sappu ko badi khujli hai yeh padhne ki😈
Haaa
Bas ek sir hai jo mujhse 5-6 bade hai I guess
I don't know what to write... sachchi..
I have nothing for Manasi's situation. But my drabble nuggets are up on AF. You won't be able to connect to it if you don't follow the show😆
ohh wow...🤩🤩🤩
Ladki tune bada mast kaam chuna hai...interesting hai.. Aur majedaar bhi...aur thoda saa daring bhi..🤣
Aur apne interest ka kaam chuna hai...chalo badhiya hai... Teri photography mai aur experince mil jaayega...🤗🤗
Ohh bhai... Protest mai photography.. Daringbaazi...🤣
Maja aaya hoga..
Aur ekeli ladki... Matalab full on attention...😝🙈😂😂
Par hum idhar ek kaam nahi kar paa rahe tune job change kar lii..🤣
Par khub tarrakki karo ladki...aur bas apne pasand ka khub kaam karo aur naam kamao..🤗🤗🤗
Abe saari pakao thodi hoti hongi..😂😂
🤗🤗
Vaisa wala attention nai
Bachcha wala attention milta hai 🤪🤣
Arey kuch interesting hua toh definitely bataungi
Arey Sampu, tujhe yaad kar rahi thi main... Wattapad par bhi ... Aur tune darshan de diye...
Chat party..at cousins house
aree kya bataau... The day I went on break became my last day on that account💔
Account got disabled by IG 😭 ek baar mhi 2 baar.... Yesterday I created another Account but after 2 . 3 hrs it was also disabled 🙂
Again I created new one now @editsz218
wowww 😋😋😋😋