yessss third time is the charm!!!!!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
yessss third time is the charm!!!!!
haan yaar it is all out of love 🤣
Chalo gals good night.. Kal subah milaenge..
Happy Women's Day to all my lovely frnds here💐💐💐
and they don't even know about how much money's aarohi's kaand cost them 🤣
They should suddenly say mere paise kum padh rahe hain,
Jao Aarohi tumhara 50 Lakhs ka necklace leke aao bech denge,
Shaadi toh vaise bhi nahi huyi tumhari 🤣
Phir kya hoga ???
Ek aur mute statue afford nahi karsakte hai...
🤣
Originally posted by: anuandavi
Arre, itne pyaar se apni bachi ko tayyar kar rahe he... They r pampering her.. Samjha karo
Anu yeh pyaar yeh apni bacchi....
Yeh sab Aarohi ke time kaha gya tha....
Jab toh makeup wali khud ghar ari thi....
🤣
Inke Goonge bhuton Ki Ab Itni Aadat ho gai hai ki koi Fark hi nahin Padta 😤😤
They could atleast bring someone who is good with Make up instead of Manish Goenka🤢
Originally posted by: anuandavi
Chalo gals good night.. Kal subah milaenge..
Happy Women's Day to all my lovely frnds here💐💐💐
Goodnight..... 🤗
Happy women’s day to you too... ♥️
Originally posted by: Imhaisha
Anu yeh pyaar yeh apni bacchi....
Yeh sab Aarohi ke time kaha gya tha....
Jab toh makeup wali khud ghar ari thi....
🤣
Akshara special he na... So khud kar rahe he.. 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: aishapl013
They should suddenly say mere paise kum padh rahe hain,
Jao Aarohi tumhara 50 Lakhs ka necklace leke aao bech denge,
Shaadi toh vaise bhi nahi huyi tumhari 🤣
Phir kya hoga ???
tumne mujhse sab cheeliya...
wala drama phir shuru...
🤣
or kya.... 🤣🤣🤣
Akshara special hai yeh jab kaha gaya tha....
Jab Abhi apni uche shuro mein....
Chilla chilla ke kehra tha....
Mein Akshu se pyaar karta hoon use shaadi karna chatha hoon....
Jab se parivarik pyaar special wala treatment kaha gaya tha... 😅
🤣