Anupamaa to back to Shah House? Did someone say Trp 0.2😂- Page 22

Created

Last reply

Replies

373

Views

20.3k

Users

35

Likes

1.2k

Frequent Posters

Kras1 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 4
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Nany

Jo b tha achhha tha๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Better thn episode ๐Ÿคฃ

2 saal mein honge tere bacche mere bacche

jaaneman aahh jaaneman aahaa gale lag ja jaaneman aahh๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Nany thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Kras1

abe christmas ke baad se accha dikhaya kya h ye to bata de ye log nautanki hi dikha rahe tab se had se jyada negativity

aur inhe ye sab accha accha lagta h

dimag kharab h inka

Dimag kharab inka he..Sade hue idea inke ,track inke.jhelna hame padta๐Ÿฅบ๐Ÿฅบ

Nautnkiya karne me to expert he ye log

Nany thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Kras1

2 saal mein honge tere bacche mere bacche

jaaneman aahh jaaneman aahaa gale lag ja jaaneman aahh๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Muje yahi steps n line pasand aaye๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Anuj kitna cute lag rhaa he yaar usmeMera vo fav step tha uska us song me..

EmeraldStar thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Kras1

SBS reporter said

anupama mein rakhi dave wapis aa gayi h tadka lagane ke liye kyunki show mein sab accha accha chalta rahe ye aap logo ko bhi accha nahi lagta ye humein pata h aur pichle kuch dino se show mein sab accha accha ho raha tha jiske karan anupama ki TRP bhi gir gayi h to ab tadke ke liye rakhi dave ko laya gaya h

aur ab anupama bhi shah house mein laut aayengi aisi ummed hum kar sakte h aur rakhi dave bhi aati rahengi shah house drame ka tadka lagane aur show mein purane din wapis aa jayenge

Snatching someone's hard earn money is good? Does baa happy for Anu n Anuj staying together? This is sab acha acha hua phir ache ko kya bole bhai๐Ÿ˜†๐Ÿคช

Trp ka reason like seriously๐Ÿ˜†

Matlab yeh reporter kuch bhi bolte hai..

Kras1 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 4
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Nany

Dimag kharab inka he..Sade hue idea inke ,track inke.jhelna hame padta๐Ÿฅบ๐Ÿฅบ

Nautnkiya karne me to expert he ye log

aww bhakti pareshan na ho

chal smile kar jaldi


Image

Nany thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago

Maine soch liya hai jo naam hai achhe
Do saal mein honge tere bache mere bache

Jaaneman aah, jaaneman aah
Gale lag ja, jaaneman aah

๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Abhi ye song mere ghar me loop pe chalega๐Ÿคฃ

๐Ÿคฃmeri mummy sham tak pit degi muje fir bandh

Nany thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Kras1

aww bhakti pareshan na ho

chal smile kar jaldi


Image

Awww๐Ÿฅบ๐Ÿฅบ..love you too..

๐Ÿคฃye gaana sunke n anuj ka vo step dekh ke me firse normal mode pe aa gayi๐Ÿคฃ

EmeraldStar thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Nany

Awww๐Ÿฅบ๐Ÿฅบ..love you too..

๐Ÿคฃye gaana sunke n anuj ka vo step dekh ke me firse normal mode pe aa gayi๐Ÿคฃ

Phir mein bhi sunti hu๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Kras1 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 4
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Nany

Maine soch liya hai jo naam hai achhe
Do saal mein honge tere bache mere bache

Jaaneman aah, jaaneman aah
Gale lag ja, jaaneman aah

๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Abhi ye song mere ghar me loop pe chalega๐Ÿคฃ

๐Ÿคฃmeri mummy sham tak pit degi muje fir bandh

teri mummy sochegi kahi ladki ke kadam to nahi behek gaye kahi ye kisi ke chakkar mein to nahi aa gayi

kahi maa ki laadli bigad to nahi gayi๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Image

QueeN456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) Thumbnail + 5
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Kras1

SBS reporter said

anupama mein rakhi dave wapis aa gayi h tadka lagane ke liye kyunki show mein sab accha accha chalta rahe ye aap logo ko bhi accha nahi lagta ye humein pata h aur pichle kuch dino se show mein sab accha accha ho raha tha jiske karan anupama ki TRP bhi gir gayi h to ab tadke ke liye rakhi dave ko laya gaya h

aur ab anupama bhi shah house mein laut aayengi aisi ummed hum kar sakte h aur rakhi dave bhi aati rahengi shah house drame ka tadka lagane aur show mein purane din wapis aa jayenge

Ab kya hi bolu me.... Kitne paise mile be ye sab bolne k lye... Reporters ka dimag gya ghass charne kya hi bolu me.. No words for this another level bestest reportergiri....

Related Topics

Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 12 days ago

Anupamaa 21 Aug 2026 Written Update & Daily Discussions Thread

Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...

Expand โ–ผ
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 14 days ago

Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...

Expand โ–ผ
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 13 days ago

Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....

Expand โ–ผ
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 17 days ago

It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...

Expand โ–ผ
Anupamaa thumbnail

Posted by: Sutapasima ยท 19 days ago

The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...

Expand โ–ผ
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".