2 saal mein honge tere bacche mere bacche
jaaneman aahh jaaneman aahaa gale lag ja jaaneman aahh๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
2 saal mein honge tere bacche mere bacche
jaaneman aahh jaaneman aahaa gale lag ja jaaneman aahh๐คฃ๐คฃ๐คฃ
abe christmas ke baad se accha dikhaya kya h ye to bata de ye log nautanki hi dikha rahe tab se had se jyada negativity
aur inhe ye sab accha accha lagta h
dimag kharab h inka
Dimag kharab inka he..Sade hue idea inke ,track inke.jhelna hame padta๐ฅบ๐ฅบ
Nautnkiya karne me to expert he ye log
2 saal mein honge tere bacche mere bacche
jaaneman aahh jaaneman aahaa gale lag ja jaaneman aahh๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Muje yahi steps n line pasand aaye๐คฃ๐คฃ
Anuj kitna cute lag rhaa he yaar usmeMera vo fav step tha uska us song me..
SBS reporter said
anupama mein rakhi dave wapis aa gayi h tadka lagane ke liye kyunki show mein sab accha accha chalta rahe ye aap logo ko bhi accha nahi lagta ye humein pata h aur pichle kuch dino se show mein sab accha accha ho raha tha jiske karan anupama ki TRP bhi gir gayi h to ab tadke ke liye rakhi dave ko laya gaya h
aur ab anupama bhi shah house mein laut aayengi aisi ummed hum kar sakte h aur rakhi dave bhi aati rahengi shah house drame ka tadka lagane aur show mein purane din wapis aa jayenge
Snatching someone's hard earn money is good? Does baa happy for Anu n Anuj staying together? This is sab acha acha hua phir ache ko kya bole bhai๐๐คช
Trp ka reason like seriously๐
Matlab yeh reporter kuch bhi bolte hai..
aww bhakti pareshan na ho
Dimag kharab inka he..Sade hue idea inke ,track inke.jhelna hame padta๐ฅบ๐ฅบ
Nautnkiya karne me to expert he ye log
chal smile kar jaldi

Maine soch liya hai jo naam hai achhe
Do saal mein honge tere bache mere bache
Jaaneman aah, jaaneman aah
Gale lag ja, jaaneman aah
๐คฃ๐คฃ
Abhi ye song mere ghar me loop pe chalega๐คฃ
๐คฃmeri mummy sham tak pit degi muje fir bandh
Awww๐ฅบ๐ฅบ..love you too..
๐คฃye gaana sunke n anuj ka vo step dekh ke me firse normal mode pe aa gayi๐คฃ
Awww๐ฅบ๐ฅบ..love you too..
๐คฃye gaana sunke n anuj ka vo step dekh ke me firse normal mode pe aa gayi๐คฃ
Phir mein bhi sunti hu๐คฃ๐คฃ
teri mummy sochegi kahi ladki ke kadam to nahi behek gaye kahi ye kisi ke chakkar mein to nahi aa gayiMaine soch liya hai jo naam hai achhe
Do saal mein honge tere bache mere bacheJaaneman aah, jaaneman aah
Gale lag ja, jaaneman aah๐คฃ๐คฃ
Abhi ye song mere ghar me loop pe chalega๐คฃ
๐คฃmeri mummy sham tak pit degi muje fir bandh
kahi maa ki laadli bigad to nahi gayi๐คฃ๐คฃ

SBS reporter said
anupama mein rakhi dave wapis aa gayi h tadka lagane ke liye kyunki show mein sab accha accha chalta rahe ye aap logo ko bhi accha nahi lagta ye humein pata h aur pichle kuch dino se show mein sab accha accha ho raha tha jiske karan anupama ki TRP bhi gir gayi h to ab tadke ke liye rakhi dave ko laya gaya h
aur ab anupama bhi shah house mein laut aayengi aisi ummed hum kar sakte h aur rakhi dave bhi aati rahengi shah house drame ka tadka lagane aur show mein purane din wapis aa jayenge
Ab kya hi bolu me.... Kitne paise mile be ye sab bolne k lye... Reporters ka dimag gya ghass charne kya hi bolu me.. No words for this another level bestest reportergiri....
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14