accha aise konse dukh hai aapke jeevan mai...🧐🧐🧐🤨🤨🤨🤨Originally posted by: BossLady
Arey arey🤪
M to aise hi bolti hu🤣
Daant to apki shaan h😎
Ye apse jyada dukh to mere jeewan m h😓😭😑
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
accha aise konse dukh hai aapke jeevan mai...🧐🧐🧐🤨🤨🤨🤨Originally posted by: BossLady
Arey arey🤪
M to aise hi bolti hu🤣
Daant to apki shaan h😎
Ye apse jyada dukh to mere jeewan m h😓😭😑
ohh .. Fir ghar ki haalat kya hoti hogi..🤣Originally posted by: BossLady
Oooo bhai break laga Zara....!!!✋✋
Ghar m hi sambhalti hu 😎
Mom sirf kitchen dekhti h😆
isko bas maar peet karni hai...🤣
Accha, accha
Kenu ke aankh mai ungli
Aayu ke daant thodna
Abhi baki members ka bhi kya thod phod karna hai bata do.
🤣🤣
.🤣🤣🤣🤣
mai usse pehle hii aa gayi..😈
Has anyone here watched Gehraiyan and what did you think of it?
copy link karke direct yaha paste kar dijiye.. Hoga..🙄
ye kai baar bol chuki hai mujhe... Iske saamne use hii na karti mai..😂😂