it's such a boring day
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
it's such a boring day
🤣 what is this im 🤣
link share karke dekhi sidha..🤔
accha to ye mamla hai...inko kahi bhi khud kaam na karna..🤦♀️🤷♀️😤Originally posted by: Manasi_16
Main toh collector hoon...yahan sab post karte hai aur main save kar leti hoon😆
Aur phir apne whatsapp groups ki star ban jaati hoon😈😎
abe pehle hii din imli laga ke degi to kyu dekhnge..😂😂😂
Vaha sab paglapan chalta hai..🤦♀️😂
Anu dikhana na ek baar.. Mujhe unka reaction dekhna hai.😳❤️
kya ho gaya..😳😲
Aisa reaction kyu..

I paste the link form website it's still blank
ohh...aaj maine smitha di ke paas kehne ko kuch nahi choda...😤😤🥳🥳
are ye hum kidhar se bich mai aa gaye..😲
🤣🤣
Jo doorstep pe hai woh aap ho nezu, baki Jo 4 log hai woh koun koun hai....
The one's towards the right are...Sargu, Manu, Sappu & Aayu. Aur jo distant pe hai woh Pallu hai 🤣🤣
I would wanto see the version of Sargu's home when her mom is back home.🤓