Originally posted by: Prachi1967
U blocked me😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡
It's not showing ... Confirm karo ek baar
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Prachi1967
U blocked me😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡
It's not showing ... Confirm karo ek baar
Originally posted by: jolly_fl
can we please blame manishs heart attack on those chocolate kachoris he has been eating???
I blame Manish ka heart attack on the no. of chai he consumes n no exercise, uncle office bhi nahi jaate bus baithe rehete hain
Unblock kaise karte.
Good night folks 😴 had a great discussion with you all 🤗
Ho gaya... Check message
there is no unblock option i guess yoh need contact dev or mods 🤣Originally posted by: Harshadfan21
Unblock kaise karte.
Good night... chapter kaha hai
ek baat bolu meko show mai negative point mila
Please koi maat marna 🥴
Point one editing team scene tik se edit nahi kar rahi hai 🥴
Ball kaha se ah gaya 😬
Aksu ball kis side fek rahi thi woh scene ka editing ulta pulta hai.
Catch scene bhi !
Police ki Jeep chal toh nahi bas hil rahi thi 🤷🤷🤦🤦🤦
Over all pura drama bin baat ho gaya.
I guess in sab ka hectic schedule chal raha hai 🙆
chai and kachori can the be reason 😆Originally posted by: aishapl013
I blame Manish ka heart attack on the no. of chai he consumes n no exercise, uncle office bhi nahi jaate bus baithe rehete hain
It's showing rittika blocked me ..