Originally posted by: oye_nakhrewaali
sorry shreya, mazak bhaari pad gaya😒
Sorry kisiko intentionally hurt ke irade nahi hai hamare but bura laga ho to *virtual tissues* 🙃
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: oye_nakhrewaali
sorry shreya, mazak bhaari pad gaya😒
Sorry kisiko intentionally hurt ke irade nahi hai hamare but bura laga ho to *virtual tissues* 🙃
Aisa karte karte bartan bhi dhulwaoge mujhse 🤣
Originally posted by: GuardianDevil
Sorry kisiko intentionally hurt ke irade nahi hai hamare but bura laga ho to *virtual tissues* 🙃
Mujhe toh kuch aur hi bol rahi thi🤡
Aur Kuch? Thande mein? Sides mein? Dips mein? Dessert mein?
Do rupay ki Pepsi, mera bhai sexy 🤡 #youRdBhai
Itni khatirdaari🥺 khopdi tootne to do? 😅
Bas choco lava se kaam chal jaayega😭
Yeh naya aaya hai market mein.
Aise hi sexy lagraha ko piche chodne😲
Yeh aise kyun likha😳
wouldn’t you like to try American mud pie, it’s so yummy 🤤