Two years of bases โบ๏ธโบ๏ธ
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Two years of bases โบ๏ธโบ๏ธ
Bemisaal Do Saal
Balle balle ji
happy wala 2 anniversary hai cure me with love
Aur ..
Aur ..
Aur ...
rani sa ka Iss forum mein ๐ฅณ
Iss FF ka naam toh cure me with love hai
lekin asal mein iss FF ne sab ko bimar kar diya life long ke liye
Hum toh sharif , ahinsavadi bacche the
lekin rani sa aur FF ne hum sab ki bhiradhari hi change kardi
Check that ...
We like that
Kya entry maari thi rani sa ne ๐ฅณ
Aur aaj tak cure me rani sa ka koi mukabla nahi
Hum sab ki science improve kar di rani sa aur cure me ne
Aur iss FF se sab ke talent,skills bahar lekar aayi rani sa ..
.
Ye sirf ek talented, ek number ki skilfull guru hi kar sakti hai ye .
Aaj hum jo b hai iss ke liye poora credit sirf rani sa aur cure me ke liye jaata hai
Khud toh ek number ki talented, skilfull thi lekin baaki sab ko b usse me apna talent,skill show kar ne ka mauka mauka diya hai .
Hum sab ke liye ye FF bahut hi special hai
cure me sirf ek FF nahi hai
Woh ek emotion hai
Humare liye ye show hi tha ,show ke MiNeil hi the ..ek ek frame ko hum ne enjoy kiya hai ,jiya hai
Iss ka credit rani sa ko hi jaata hai
Sirf ek accha writer ye kar sakta hai.
Aur IF ithihas shayad pehli baar ek FF ka spin off b aaya hai on demand.
Aur jo jo threads hum ne open kiya hai iss FF ke karan woh shayad IF history mein pehli baar hua hoga
Woh coffee bites ka silsila
Woh hospital threads
Tharkiology University
I feel used
Bases
Shirt tear
Woh break up
Woh twins se lekar team patiala tak ka demand
Woh sr ka wait
Woh thrilling MiNeil fights
Woh patch ups
kabaddi games
Balcony bites
Woh morning sr toh
Saare ye jo pagalpan hum ne yahan kiya hai iss FF ke waja se kabhi b hum bhul nahi sakte aur aaj tak chal b raha hai abh double,triple ho chuka hai ye
Toh iss day ko celebrate karna toh banta hai boss
Bahut saare yaadien jhudi hai iss se
Life long yaadien
Yahan se jo journey shuru hi thi abh tak chal raha hai aur hum hope karenge aage b chalta rahe
Toh rani sa...
thank you milkar hum sab kahe tume thank thank you
Sab ne yahan bahut baar bola hai ye..tumne sab ke har wish ko pura kiya hai
Jo jo hum show mein dekhna chahte the tumne sab kuch infact usse b zyada diya hai hume
Aur deti aa rahi ho
Jitna tumne thank you bhole woh kam hoga
Hum sab ki wish hai , ashirwad hai aage chal ke tum bahut badi writer banoo
Aur jab tum banogi na ..
Iss chote mote jo fans hai tumhare yahan... hum sab ko yaad rakha rani sa
Bahut saara pyaar aur bada wala thank you
Aur isse hi hume bahut saare FFs ,os,ss,ts dete rahena
From sanskari students
![]()
silent readers๐คฃ
aur accidentally readers bhi
![]()
Gifs gifs gifs....as usual killing๐คฃ
Matlab gifs se maar dalo tum mujhe sharam se๐คฃ
Do saal ho gaye is forum par...ab to show se jyada mineil ki yaadein ffs se judi hai๐คฃ๐คฃ
Mujhe khud likhte likhte mineil ki khayali duniya mein rehne ki aadat ho gayi hai๐คช๐คฃ
Kya hi haal hota agar show thoda aur lamba chala hota toh๐คฃ
Thank you sabhi ko pure dil se๐ค
Har ek story ko pyar, sammaan aur tareefe dene ke liyeโค๏ธ
Writer/screen writer kuch banungi ya nahi....banna bhi chahti hoon sach mein ya nahi....pata nahi...but this whole journey was like i discovered many things about myself, learned new things and Definitely made crazy friends like you all.
Thank you for making this a wonderful experience.
And...
I will complete all the stories๐คฃ
Happy Anniversary to the FF jisne mere jaisi bholi,masum, shareef, sharmili ladki ko totally jihaad dia aur besharam banadia. Also mujhe mera forum famous "aage samajh jao" dia . And congratulations for completing 2 years in the forum ๐ฅณ
Originally posted by: Bechain_Bulbul
Gifs gifs gifs....as usual killing๐คฃ
Matlab gifs se maar dalo tum mujhe sharam se๐คฃ
Do saal ho gaye is forum par...ab to show se jyada mineil ki yaadein ffs se judi hai๐คฃ๐คฃ
Mujhe khud likhte likhte mineil ki khayali duniya mein rehne ki aadat ho gayi hai๐คช๐คฃ
Kya hi haal hota agar show thoda aur lamba chala hota toh๐คฃ
Thank you sabhi ko pure dil se๐ค
Har ek story ko pyar, sammaan aur tareefe dene ke liyeโค๏ธ
Writer/screen writer kuch banungi ya nahi....banna bhi chahti hoon sach mein ya nahi....pata nahi...but this whole journey was like i discovered many things about myself, learned new things and Definitely made crazy friends like you all.
Thank you for making this a wonderful experience.
And...
I will complete all the stories๐คฃ
We all hope not just in IF but your write up reach millions of people in real world also one day ๐ค
Thank you for giving us so much in between your busy commitments and also sorry ๐คฃFor irritating you always with our never ending demands ๐คฃ
And we will not change our signatures๐คฃ Nor we will leave you without completing the stories๐คฃand even after completing it ๐๐คฃ
Originally posted by: Bechain_Bulbul
Gifs gifs gifs....as usual killing๐คฃ
Matlab gifs se maar dalo tum mujhe sharam se๐คฃ
Do saal ho gaye is forum par...ab to show se jyada mineil ki yaadein ffs se judi hai๐คฃ๐คฃ
Mujhe khud likhte likhte mineil ki khayali duniya mein rehne ki aadat ho gayi hai๐คช๐คฃ
Kya hi haal hota agar show thoda aur lamba chala hota toh๐คฃ
Thank you sabhi ko pure dil se๐ค
Har ek story ko pyar, sammaan aur tareefe dene ke liyeโค๏ธ
Writer/screen writer kuch banungi ya nahi....banna bhi chahti hoon sach mein ya nahi....pata nahi...but this whole journey was like i discovered many things about myself, learned new things and Definitely made crazy friends like you all.
Thank you for making this a wonderful experience.
And...
I will complete all the stories๐คฃ
๐ค
Thank you for keeping MiNeil alive through your beautiful write ups .like you said more than shows Mineil now it's through your FFs MiNeil's they are alive here and they are imprinted forever in our hearts โค๏ธ and all the beautiful memories we had here โค๏ธ
Thank you for giving us so many beautiful things to cherish. It's a Emotionโค๏ธ and we all will keep following, irritating you ๐คฃ not just here through dms also๐คฃ
In this celebration am missing bholu i wish he knew about this celebration. He is our real Neil though his love aka rani sa is here but Neil guruji he also deserve to be in this celebration. He is source of inspirationโบ๏ธ๐คฃ Anjali... please tell him about this anniversary celebration
In this celebration am missing bholu i wish he knew about this celebration. He is our real Neil though his love aka rani sa is here but Neil guruji he also deserve to be in this celebration. He is source of inspirationโบ๏ธ๐คฃ Anjali... please tell him about this anniversary celebration
Its 2 now still he doesn't know ๐ฅบ๐คฃ Nor will he ever come to know how much he is been celebrated here ๐คฃ
In this celebration am missing bholu i wish he knew about this celebration. He is our real Neil though his love aka rani sa is here but Neil guruji he also deserve to be in this celebration. He is source of inspirationโบ๏ธ๐คฃ Anjali... please tell him about this anniversary celebration
He will never know even after 10th year also ๐๐คฃ๐คฃ poor hero will never know he had so many fans
Originally posted by: Bechain_Bulbul
Gifs gifs gifs....as usual killing๐คฃ
Matlab gifs se maar dalo tum mujhe sharam se๐คฃ
Do saal ho gaye is forum par...ab to show se jyada mineil ki yaadein ffs se judi hai๐คฃ๐คฃ
Mujhe khud likhte likhte mineil ki khayali duniya mein rehne ki aadat ho gayi hai๐คช๐คฃ
Kya hi haal hota agar show thoda aur lamba chala hota toh๐คฃ
Thank you sabhi ko pure dil se๐ค
Har ek story ko pyar, sammaan aur tareefe dene ke liyeโค๏ธ
Writer/screen writer kuch banungi ya nahi....banna bhi chahti hoon sach mein ya nahi....pata nahi...but this whole journey was like i discovered many things about myself, learned new things and Definitely made crazy friends like you all.
Thank you for making this a wonderful experience.
And...
I will complete all the stories๐คฃ
โค๏ธ
Humari super duper girl ๐ค
Shukriya kitna bhi karle hum
tumhara karz hum chuka nahi payenge
Tumhari kurbaaniyon ko hum( literally ye sach hai)
labbzo mein suna nahi payenge
Seesh jhuka kar bas thank you bolte hai tumko .๐ค
Kitna garv hai tum par๐คฃ( ye b literally har mamle mein ๐คฃ)
Ye bas likh kar samja nahi payenge ๐ค
In this celebration am missing bholu
i wish he knew about this celebration. He is our real Neil
though his love aka rani sa is here but Neil guruji
he also deserve to be in this celebration. He is source of inspiration
Anjali... please tell him about this anniversary celebration
Its 2 now still he doesn't know
Nor will he ever come to know how much he is been celebrated here
Originally posted by: N_sharmaa
He will never know even after 10th year also
poor hero will never know he had so many fans
๐คฃ Ye koshishein toh hongi kam nahin๐คฃ
Tum log kitna b try karlo ๐คฃlekin bholu Neil naam ka peda aap logo ke haath mein nahi aayega๐คฃ๐คฃ
Hii firends Since many of you have been asking to write the spin off of my very first and most liked story on miniel, 'cure me with your love'....
hii friends, I am Anjali. I have watched Patiala Babes since starting but I am new to this forum. I loved this love track between mini and neil....
Hii friends, I am back with another story on Miniel. This is totally unrelated to the show. I am posting first part here tell me if you liked it...
717