And I heard this show is permanently dumped in a dustbin😭. Bechare bhole bhale makers😭Originally posted by: mix_of_emotions
Breaking news
Teeno eliminate hogaye hai
Salman trophy and bag leke bhag gaya
Biggboss ke house se swimming pool se chapak ki awaaz sunayi di hai
After Teja wins, I say we all should jump into the swimming pool too.
One last tribute to our winner!😳
Kya hai yeh confirm confirm lagaya hai... Kabhi karan pratik toh kabhi teja karan kabhi teja pratik

Accha hua nai dekh raha nai to main potty kar deta🤣
trp ka record todne ki ninja technique😳
Twitter is exploding with confirmations, rumours, sources 😆
Ek chota sa country ho gaya hain inn logo ka.
GHANTA kissi ko pata hain ab tak.
Winner Day 1se announced tha Channel ko bas besharmi se ab trophy de denge usse😳😆
anyone but Teja plz 😅
Winner of this season is Biggboss15🥳🥳Originally posted by: Nachiketj
Kya hai yeh confirm confirm lagaya hai... Kabhi karan pratik toh kabhi teja karan kabhi teja pratik