Originally posted by: Nachiketj
Pratik ko kya kapde diye hai inn logone

😎
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Nachiketj
Pratik ko kya kapde diye hai inn logone

😎
All 14 winners hote toh acha hota😈
I can't get over what pratik is wearing on the finale🤪.
Pratik kya affo ka skirt pehen aaya hai
Chi yuck Tejaswi Kitna overacting kar rahi hai khushi mein. Booyeee 🤣.
Teja ko winning amount ki padi hai  mujhe laga winner ke paas saare 50 lakh ayenge 🤣
Shammo kyu ro rahi hai Nishant ne briefcase uthaa liya toh.
Saala Kal 3 second se Pratik reh gaya bag ke liye bol rahe they FAKE UPDATERS