Originally posted by: WhosTheFool
Chinga aaj toh lag raha hai Gullu ke fans report karke ban karwa denge.
Main kya karun mere andar ka kutta so hi nahi raha isey dekh ke
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: WhosTheFool
Chinga aaj toh lag raha hai Gullu ke fans report karke ban karwa denge.
Main kya karun mere andar ka kutta so hi nahi raha isey dekh ke
Pratik suitcase waale iss task mai kitna hill raha hai. Kya apne aap ko control kar raha hai from going and lifting the suitcase.
Muje 10 lac chahiye
😒
Pratik ko kya kapde diye hai inn logone
Originally posted by: StarkGirl93
Hmm Teja doing nagin 6 after winning BB.
Please Endemol end your contract with this rangu…. Poore show ki vaat laga di inhone.
I doubt she won't win because she got offer already in colour show may be prathik or kk will win🙂
Karan Kundra k father toh kitna khunnas mai dekh rahe hai live finale epi 😂
Gautam gulati ke aaj bhi charche hai DDt pe 😎
Is anyone else thinking that if Pratik wins, he'll be winning in that outfit? I just can't man.
Aise kyun kiya iske saath?
10 kyun 50 maang