mujhr to uska logic hi nai smjhta. 🤪
mujhr to uska logic hi nai smjhta. 🤪
Bina marzi ki shadi sirf burden bante haiOriginally posted by: Abhaythevampire
thats true. It depends on every person and their philosophy of life
hehe🤣 sure . What metz. 😵⏱
Koi logic nhi hota 😆Originally posted by: Abhaythevampire
mujhr to uska logic hi nai smjhta. 🤪
Bas girls ko aaj bhi burden samjhte hai kai log
Shaadi aur makeup discuss ho raha hai 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Shaadi aur makeup discuss ho raha hai 🤣🤣
Kaamchor arrives with only two pages left 🤣
Baday aacge lagte hai
Yeh dhari
Yeh nadiya
Yeh raina
Aur
Aur tum?
ufff kab age nikalege ye pachde huye logOriginally posted by: Fearless_Lover
Koi logic nhi hota 😆
Bas girls ko aaj bhi burden samjhte hai kai log
are waah hrits hellozOriginally posted by: White-Lilac
Shaadi aur makeup discuss ho raha hai 🤣🤣
Then I'll run away before they get filled 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k