mujhe bhi jitni baar dekh rahi huu utni baas hasi aa rahi hai...🤣🤣🤣
Yr ye tagline
Abhi bhi hasi arahi hai mujhe 🤣🤣🤣
Ap raat ko ye sab dhund rahe the
Savage tha ye bilkul...😤🥵🔥
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
mujhe bhi jitni baar dekh rahi huu utni baas hasi aa rahi hai...🤣🤣🤣
Yr ye tagline
Abhi bhi hasi arahi hai mujhe 🤣🤣🤣
Ap raat ko ye sab dhund rahe the
Savage tha ye bilkul...😤🥵🔥
Pallu kaha hai aap...😭😔
Originally posted by: Manasi_16
Naa ji...Ekta ko itna bhaav nahi doongi that I spoil my beauty sleep😳😆
Ha thik hai
Man liya maine
Pallu kaha hai aap...😭😔
Meri shadi ki prep me busy 😎
accha aur kab hai aapki shaadi...😈
Mai bhi perp kar luu...😈
Pata chala night wear Mai aana pad gaya...
accha aur kab hai aapki shaadi...😈
Mai bhi perp kar luu...😈
Pata chala night wear Mai aana pad gaya...
Nai bhai
Kuch hoga toh bata dungi
vo to karna hii padega...😆
Teri jaan nahi kha lenge hum phir..🤪
Vaise maisoch rahi huu..teri shaadi ki thread banayenge specially.. Purvir wedding thread ki tarah...sabko invite karenge... Aur khub maje bhi...🤣😎
bolo ye shaadi kar rahi hai aur aise bata rahi hai..😔
Hello di..🤗
Kaisa chal raha hai aapke vaha sab..❤
https://www.instagram.com/p/CZRc0zhvzcM/?utm_medium=copy_link
Ye dekh.. Aane walon ki list aa gayi.. Koi dhang ka na liya...🙄
Accha aaj last day hai school ka... Kaunsi grade ko padhaati thi?