Waise Anu ke ghar pe ab Nandini is staying it seems 🤣🤣
checkout the wallpaper in Nandini’s house it’s the same one that Anu’s house had in the living room 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Waise Anu ke ghar pe ab Nandini is staying it seems 🤣🤣
checkout the wallpaper in Nandini’s house it’s the same one that Anu’s house had in the living room 🤣🤣
haan wo bhi to tha and if I m not mistaken kavya aaj baa ke jhule par baithi thi 😲
It was her bedroom na 🤔
We all felt anuj is doing nothing but aaj jo bhi usne kiya ek real hero yehi sab to karta h situations ko calmly handle
Not like some self declared hero jo bss tantrums throw karna janta h 🤡
https://twitter.com/ShayarKapadiaa/status/1485787681879728133?s=20
Totally Anuj owned it… calmed down the situation, pacified the elders, cheered his lady love and also gave advice to her ❤️❤️… Hero 🦸♀️ he was😍😍
Waise mujhe aaj samajh aaya pakhi apne papa ko apna superhero kyu kehti h
Because papa to usse bhi super tantrum throw karte h na log samay ke saath bade hote h inke papa bacche hote ja rahe
Ya ye wo 80 ki umar tak pahuchne wale h because tabhi insaan dobara baccho ki tarah zid aur tantrum throw karne lagta h
Kahi vanraj 80 ka to nahi hone wala
iske ghar ka lock khula nahi kya abhi tak 😕Originally posted by: arya212002
Waise Anu ke ghar pe ab Nandini is staying it seems 🤣🤣
checkout the wallpaper in Nandini’s house it’s the same one that Anu’s house had in the living room 🤣🤣
I don't know behen tabhi to puch rahi main instaa par dekhti hu kuch clips dekhi aur usme zoom karke dikhate h to BG bhi saaf nahi dekhta
iske ghar ka lock khula nahi kya abhi tak 😕
Aur Anu ke ghar toh kabhi bhi locked nahi rah thi 🤣🤣
I don't know behen tabhi to puch rahi main instaa par dekhti hu kuch clips dekhi aur usme zoom karke dikhate h to BG bhi saaf nahi dekhta
Yeah it was bedroom and uska hai ya kisi aur ka pata nahi… but definitely not jhula
haan adhi raat ko bhi open wo bhi flat
Anuj jab uski godh mein soya tha tab bhi open🤪
Aur lagta inki society mein akele yehi rehte h tabhi koi dekhta bhi nahi
Bss ek baar band tha jab kaam ho gaya ka bachao ho gaya tha aur humein needle fight mili thi
But on a different note ye kaam ho gaya ka bachao kiske phone mein hota h 🤪Anu ka phone kuch jyada hi advance nahi h ya wo bhi maan fan h hamari tarah 😳
ok my bad 🤪Originally posted by: arya212002
Yeah it was bedroom and uska hai ya kisi aur ka pata nahi… but definitely not jhula
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14