My respect for shamita increased to 100 times
My respect for shamita increased to 100 times
Bichukli-muje Biggboss laya hai tooh yeeh Biggboss ki raazneeti hai muje maat bolo 🤣🤣
Rashmi pure week mai Bichu k sath masti mazak karti reheti hai aur WKV mai Bichu ki band bajane wale topics highlight karti hai
Go on rashmi!
Bohot bakwaas karta hai woh idiot.
Yeh Teja mera BP badhake maanegi. 🤬🤬
Rashmi ki bhasha theek nahin hai..u comolain about him but aye chup reh
reporter--aap mafi nahi maangenge
bichchu-nahi bilkul nahi
rashmi--abey chup beth😆
Teja mast bol rahi hai... Teja is winner material.
Kissing scene ki baat samja nahi muje 🤔
Full Support to Shamita 😂😂