Originally posted by: JiniRockss
Tujhe jo samajhna hai samajh Akash.But truth will be truth๐๐ผ๐๐ผ
Truth is ki tu ek bacchi hai. ๐
Originally posted by: JiniRockss
PKK ka closet mein chupi hoyi fan spotted
Originally posted by: JiniRockss
Tujhe jo samajhna hai samajh Akash.But truth will be truth๐๐ผ๐๐ผ
Truth is ki tu ek bacchi hai. ๐
Originally posted by: JiniRockss
PKK ka closet mein chupi hoyi fan spotted
Yeh aakash toh poora aag babula hogya hai ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: Alpha_Aakash
Haan jaise kuch din pehle UD pe KVG ke upar appreciating posts chal rahe the and jaise character negative ya psycho bana toh Show hi sasta ho gayaโบ๏ธ
Mera Kvg best hai.โบ๏ธ
Show toh pehle se hi sasta thaa. ๐คช
Yeh spr function me kitna double meaning song lagaya hai "Pori zara japun daanda dhar" ๐๐
In TV Style mere liye 2008 ke baad SP mar chuka hai.
Daffa karo Laal Taare Ko๐
Sasta Show bringing 2.6 Trps on 7 pm
Shayad kisi show ki Zindagi ko hi ghar bhej di๐
Aaj sab Akash ko itni kharikhoti suna raha hai๐คญ๐
Arey kuch toh naya bol tu.Yeh kiya hamesha same lines ko repeat karta rehta hai tu๐ช๐ช
#KVGFtw #KVGisLob

Originally posted by: IamRaj96
Hiba nawab bhi confirm hogyi rajan show ke liye
https://www.instagram.com/tv/CYOWP2Uh-Ez/?utm_medium=copy_link
Hiba confirmed hai pata hai kyunki Shahi Paneer ise 7-8 din pehle tag kiya tha. Kinshuk bhi confirmed hai. Hiba ka kya role ho sakta hai? Lady Don ya fir Pocketmaar?๐คฃ