Inki jodi yuhi bani rahe 🤣
Sanj ko toh koi bhi mil jayega 🤣
Koi ship name do merko toh sujh hi nahi raha🤣
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Inki jodi yuhi bani rahe 🤣
Sanj ko toh koi bhi mil jayega 🤣
Koi ship name do merko toh sujh hi nahi raha🤣
Originally posted by: Not_James_bond
Haa kathai zehrila Yaarana hain.😂😂😂
Karan ka toh Monu ka ex psycho yaar ka saath bhaag gaaya dikhange.😂😂
Monu ka ex kab aayega sabka aagaya😂
Are jaldi karo fir #ChiLa ki bhi story aayegi 😂
I know matlab sid and karan ka jija saala romance is amazing.😂😂😂
Mast hain sid sabko dhamki dega aaye don't touble mera jiju special agent hain.😂😂😂
Monu ka ex kab aayega sabka aagaya😂
Are jaldi karo fir #ChiLa ki bhi story aayegi 😂
Holy shit paata chala chirag hi Monu ka naaya lover nikla.😂😂😂😂
Inki jodi yuhi bani rahe 🤣
Sanj ko toh koi bhi mil jayega 🤣
Koi ship name do merko toh sujh hi nahi raha🤣
Sika 😂😂😂😂 le naaya naam.
Arre yeh toh bohot acha hoga 😍
Chirag or karan ki toh mast jamegi😂
Haa acha Yaarana hoga baat baat pai maaza aa gaaya.😂😂😂
Naa man Kundu and sidG are a better team.😂😂😂
# sautans in the house.😂😂😂