Originally posted by: darkchocolates
Main movies dekhti thi...And songs download...😉😆
Ab toh phone and internet are an addiction...
Arey ha
Songs.pk kaise bhul gaye mai 🤣
Addiction nai baba need hai ab
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: darkchocolates
Main movies dekhti thi...And songs download...😉😆
Ab toh phone and internet are an addiction...
Arey ha
Songs.pk kaise bhul gaye mai 🤣
Addiction nai baba need hai ab
Yessss . Lekin khane se.pareshn ho gayi mai 2 din mai...
Lekin mummy ke hath ka khana.. ❤️
Aur joke batau, meri princess ko pucha mummy ne tumhari mumma accha khana banati hai kya?
To bolati hai, meri mummy sabse accha khana banati hai, 🤣
Abb bolo kya bole.. 🤣
Yessss . Lekin khane se.pareshn ho gayi mai 2 din mai...
Lekin mummy ke hath ka khana.. ❤️
Aur joke batau, meri princess ko pucha mummy ne tumhari mumma accha khana banati hai kya?
To bolati hai, meri mummy sabse accha khana banati hai, 🤣
Abb bolo kya bole.. 🤣
Awwwwwwwwweee ❤️
Kuch bhi nai
Baby princess ne mummy ki izzat rakh li 😎
Haaa sahi baat hai.. meri izzat rakh li..🤣
Yessss . Lekin khane se.pareshn ho gayi mai 2 din mai...
Lekin mummy ke hath ka khana.. ❤️
Aur joke batau, meri princess ko pucha mummy ne tumhari mumma accha khana banati hai kya?
To bolati hai, meri mummy sabse accha khana banati hai, 🤣
Abb bolo kya bole.. 🤣
aww so swt of her
is anupama interesting did't watch for the past month
the episode im at is V wants to become rich
Songspk se bhi pehle there was cooltoad.com! My mother used to get bugged with the name itself 😆
And phone par music toh bahut baad mein aaya, even radio wale phones came when I was in FYBA!! Tab tak I used to go to college with a Walkman 🤣
Originally posted by: Manasi_16
Songspk se bhi pehle there was cooltoad.com! My mother used to get bugged with the name itself 😆
And phone par music toh bahut baad mein aaya, even radio wale phones came when I was in FYBA!! Tab tak I used to go to college with a Walkman 🤣
Kya cooltoad
Ye kaisa name hai
Walkman 😲
Kya baat kar rahe ho
Maa bhi yehi poochti thi...yeh kaise ajeeb naam else sites par jaati hai🤣
Haan boss! Roz subah plan karna padta tha which movie songs I felt like listening and accordingly carry that cassette!!! Tum bachcho ko kya pata him kya kya karte the for our entertainment 🤪
my brother just text me he has covid 
im so upset now