Sayu🤗
Been quite a while!!
I'm good..aur Mumbai is definitely quite cold by Mumbai standards 😆
Haan ab Dilliwalon ko shayad garmi lage 🤷♀️
Aur bata....how are you?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Sayu🤗
Been quite a while!!
I'm good..aur Mumbai is definitely quite cold by Mumbai standards 😆
Haan ab Dilliwalon ko shayad garmi lage 🤷♀️
Aur bata....how are you?
Originally posted by: Manasi_16
Sayu🤗
Been quite a while!!
I'm good..aur Mumbai is definitely quite cold by Mumbai standards 😆
Haan ab Dilliwalon ko shayad garmi lage 🤷♀️
Aur bata....how are you?
🤗
I am amazing.. Mummy ke ghar...
Khao piyo maze karo.. 🤪
Kyu aya tha ye fir
bola na looser ko yakin dilane ki woh looser hai.. 🤣🤣
Nirma washing powder se cheater ka white wash jo hua hai....😎😎
Aur phir woh Ishq, pyar ki bate karane laga 🤣🤣 babaji ban jaya hai..🤪
woh to kya palti mara hai fateh ne..
Aur uske fans bol rahe hai, this is the best redemption track of Itv.. 🤣
Aur phir woh Ishq, pyar ki bate karane laga 🤣🤣 babaji ban jaya hai..🤪
woh to kya palti mara hai fateh ne..
Aur uske fans bol rahe hai, this is the best redemption track of Itv.. 🤣
Redemption...
Petrol pump pe kaam karna and chill paani se nahana Kahan se redemption hua...😂😂😂
Cheating and EMA ke baad bhi iss couple ke fans hai...🤢 That's more surprising....😒😒
Originally posted by: darkchocolates
Redemption...
Petrol pump pe kaam karna and chill paani se nahana Kahan se redemption hua...😂😂😂
Cheating and EMA ke baad bhi iss couple ke fans hai...🤢 That's more surprising....😒😒
Abe muze hasi to tab ayi jab maine dekha kisi fan ne JasFa plant lagaya hai, aur caption to kuch funny hi tha "their love grows" somthing like this. i dont remember well.🤣
M not sure ki ye post kab ka tha, but maine kal parso dekha tha. to recent hi ho sakata hai.. 🤣
🤣🤣🤣
Kya faida
Jayegi bhi toh iske pass
Abe muze hasi to tab ayi jab maine dekha kisi fan ne JasFa plant lagaya hai, aur caption to kuch funny hi tha "their love grows" somthing like this. i dont remember well.🤣
M not sure ki ye post kab ka tha, but maine kal parso dekha tha. to recent hi ho sakata hai.. 🤣
Yaar...Yeh log plant, filters...Donation camps...Sab karte hai....Under Fatejo and JasFa name...
Gifts bhi kitni bhejne hai...Yeh bacche Mummy Papa ke paise udda rahe hai...😂😂😂