Vaise KK ko chaped padhi
Ye sabse pehle likhna chahiye tha😂😂🔥💯😂
Lets goooooooo
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Vaise KK ko chaped padhi
Ye sabse pehle likhna chahiye tha😂😂🔥💯😂
Lets goooooooo
I am sorry yr 😳
Originally posted by: Anahita_143
Mujhe kaafi time baad firse show mai bada interest aa raha hai yrr😂😂
Mtlb socho Viru ki izzat par baat aagayi tab interest jaaga h mera 😂
Socho saki haar nhi mani
Goa se sochte sochte at last she wins the battle
Overall, I loved the episode today.
Rushed to watch it as I was just waiting for PurVir's reaction on this and it's here.
Guys it’s so nice to have the forumwalo back again
I feel like I haven’t read your comments in ages
Originally posted by: pallavi_p28
Socho saki haar nhi mani
Goa se sochte sochte at last she wins the battle
Abhi clear nahin hai woh jeeti ya nahin.
Let's wait
Originally posted by: pallavi_p28
Socho saki haar nhi mani
Goa se sochte sochte at last she wins the battle
Arey haa yrr pallu🤦
Kuch bhi kaho par usne wo kar liya jo usko chahiye tha..kaand toh kar hi gayi jaate jaate bhi🤦
Ha but viru ko pata chal jaye uske sath kuch nai hua hai 😳
Guys it’s so nice to have the forumwalo back again
I feel like I haven’t read your comments in ages
Sacchii yrr..feels soo good
Ese episodes aayenge toh forum mast active rahega🥳💯💪
Originally posted by: Anahita_143
Mujhe kaafi time baad firse show mai bada interest aa raha hai yrr😂😂
Mtlb socho Viru ki izzat par baat aagayi tab interest jaaga h mera 😂
🤣
We see this happen to FLs all the time it’s nice for a change it’s the ML 😆