Kv is so quick to zone people 😭 Deba ko costar zone karta hai...rrahul talked abt kissing him nd usko bhai zone kar dia 😪
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Kv is so quick to zone people 😭 Deba ko costar zone karta hai...rrahul talked abt kissing him nd usko bhai zone kar dia 😪
aree yaar tum phir shuru rona when cameras r on nothing s real behna kab samjhogi ab toh samaj jao 🤣Kv is so quick to zone people 😭 Deba ko costar zone karta hai...rrahul talked abt kissing him nd usko bhai zone kar dia 😪
Kv is so quick to zone people 😭 Deba ko costar zone karta hai...rrahul talked abt kissing him nd usko bhai zone kar dia 😪
wo bhi elder brother , his mind reacts very fast man 😆 banda ussee das saal chota hai, phir bhi bade bhai bana diya .. 🤣
Originally posted by: Dumpling
aree yaar tum phir shuru rona when cameras r on nothing s real behna kab samjhogi ab toh samaj jao 🤣
U really think i am talking abt all this seriously🤣
Behna i am 26 years old ...pagal nhi hu main ...god 🤣
gud if u r not 😆
Originally posted by: Dumpling
gud if u r not 😆
Nhi yarr...i want Kv nd rrahul to get married...they will look fab together....sath mein 2 puppies adopt kar lenge
galat track ⚠️
Nhi yarr...i want Kv nd rrahul to get married...they will look fab together....sath mein 2 puppies adopt kar lenge
Originally posted by: Dumpling
galat track ⚠️
Rravir ship bhi nhi chalegi 🥺🥺 ?
will love to watch this onscreen 🤣🤣
Nhi yarr...i want Kv nd rrahul to get married...they will look fab together....sath mein 2 puppies adopt kar lenge
Originally posted by: Smiley3262017
wo bhi elder brother , his mind reacts very fast man 😆 banda ussee das saal chota hai, phir bhi bade bhai bana diya .. 🤣
Tabhi to i am so sad 😭