Kv is so quick to zone people 😭 Deba ko costar zone karta hai...rrahul talked abt kissing him nd usko bhai zone kar dia 😪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Kv is so quick to zone people 😭 Deba ko costar zone karta hai...rrahul talked abt kissing him nd usko bhai zone kar dia 😪
aree yaar tum phir shuru rona when cameras r on nothing s real behna kab samjhogi ab toh samaj jao 🤣Kv is so quick to zone people 😭 Deba ko costar zone karta hai...rrahul talked abt kissing him nd usko bhai zone kar dia 😪
Kv is so quick to zone people 😭 Deba ko costar zone karta hai...rrahul talked abt kissing him nd usko bhai zone kar dia 😪
wo bhi elder brother , his mind reacts very fast man 😆 banda ussee das saal chota hai, phir bhi bade bhai bana diya .. 🤣
Originally posted by: Dumpling
aree yaar tum phir shuru rona when cameras r on nothing s real behna kab samjhogi ab toh samaj jao 🤣
U really think i am talking abt all this seriously🤣
Behna i am 26 years old ...pagal nhi hu main ...god 🤣
gud if u r not 😆
Originally posted by: Dumpling
gud if u r not 😆
Nhi yarr...i want Kv nd rrahul to get married...they will look fab together....sath mein 2 puppies adopt kar lenge
galat track ⚠️
Nhi yarr...i want Kv nd rrahul to get married...they will look fab together....sath mein 2 puppies adopt kar lenge
Originally posted by: Dumpling
galat track ⚠️
Rravir ship bhi nhi chalegi 🥺🥺 ?
will love to watch this onscreen 🤣🤣
Nhi yarr...i want Kv nd rrahul to get married...they will look fab together....sath mein 2 puppies adopt kar lenge
Originally posted by: Smiley3262017
wo bhi elder brother , his mind reacts very fast man 😆 banda ussee das saal chota hai, phir bhi bade bhai bana diya .. 🤣
Tabhi to i am so sad 😭