Oh, yes👌❤️ I've wanted them as a couple since Anju's story began. And that's why I'm glad that the direction of their plot / story develops in this way.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Oh, yes👌❤️ I've wanted them as a couple since Anju's story began. And that's why I'm glad that the direction of their plot / story develops in this way.
Vir Kaunse scene me yaad kar raha tha 😳
Hospital wala Maine ff me dekha tha
Hospital mei jab sab renu ki shaadi ki taiyaari kar rahe the...tab viru mann mei bolta hai..baawri kaash tu aaj yaha hoti...toh hum dono milke kanyadaan karte...
I guess pura last week yrr😅😂 I only saw highlighted scenes last week ke which included kk trying to take advantage of my Viru by opening her kurta button😂 while Viru day dreaming of Purvi ❤️💯🧿
Baaki maine kuch nhi dekha h yrr..ab kal se dekhti hu kuch smjh aata h toh😂😂
Originally posted by: Amaraddict
Mat dekh abhi ke episodes
Acche wale hopefully ayenge tab dekh lena
Theeke👍
Kk ki exit ka intezaar kar rahe h naa sab😂😂
Sorry😅 thoda exams chal rahe h yrr😅
Maine show hi nhi dekha h last week se😩
Fomo ho raha h mujhe😂
Originally posted by: Anahita_143
Sorry😅 thoda exams chal rahe h yrr😅
Maine show hi nhi dekha h last week se😩
Fomo ho raha h mujhe😂
Awww...fomo mat rakh sweetie❤️
Kuchh nahi miss kiya hai tune....HL padh legi toh bhi chal jaayega😆
Show ne koi jhande nahi gaade hai😆
Kaun se exams de rahi hai tu??
Aaj ka episode aagya kya???
Originally posted by: Jaspreet96
Aaj ka episode aagya kya???
Kal hi aa gaya tha
What page is HL on?