Kitne dino baad darshan diye hai tune!!😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kitne dino baad darshan diye hai tune!!😡
My couple for "quick" action -Puranju😍💪😎
I missed you all today🤗🤗🤗I will catch up,I watched the episodes. And I can say, with this intrigue made with Anjali, I can safely wait for the jump. Even if the KK decides to commit suicide once again, I don't mind.
But i am loving puranju♥️
Originally posted by: ShikhaHans
Honestly...mujhe anju and pur ko saath dekhke pyaar aa raha hai dono pe❤️
Hospital scene comic tha🤣...kk saj dhaj ke aa gayi bhabhi banane🤣
And viru bichaara..hospital mei bhi kanyadaan ke liye baawri ko yaad kar raha tha..
And funny toh yogi laga...batao itna kaand ho gaya...biwi mar gayi...par bhaisahab pink sherwaani pehenke khade hai🤣
Vir Kaunse scene me yaad kar raha tha 😳
Hospital wala Maine ff me dekha tha
ohh ye matlab sabka prediction thik hii tha... Idhar ghum fir ke vahi aa gaye...🤣
Naya wala dekh ke aati huu mai.. Vaise kya hua usme..😝
Sai me aj bada pyar aya dono pe 😳
abhi mai dekhu.. Fir comment kar sakte hai..😝Originally posted by: ShikhaHans
Yaar...waise ok hi tha aaj ka episode..
Aajkal toh mere liye acche episode ka criteria hi badal gaya hai😆
Accha episode woh hota hai joh bear kar sake😆
mujhe bas KK ka ghar nikala chahiye.. Bas..😌
idhar sab golmaal ho rakha hai....Originally posted by: ShikhaHans
Honestly...mujhe anju and pur ko saath dekhke pyaar aa raha hai dono pe❤️
Hospital scene comic tha🤣...kk saj dhaj ke aa gayi bhabhi banane🤣
And viru bichaara..hospital mei bhi kanyadaan ke liye baawri ko yaad kar raha tha..
And funny toh yogi laga...batao itna kaand ho gaya...biwi mar gayi...par bhaisahab pink sherwaani pehenke khade hai🤣
mai to yahi huu... Par dekha hii nahi episode to sirf padh rahi huu..😆
mai to yahi huu... Par dekha hii nahi episode to sirf padh rahi huu..😆
Online hai toh ig pe aaja