Tu behen hamaari😆
Tu behen hamaari😆
Dikhe na lekin alag alag..😡
Vir with kk and Pur with Anjali.. 😡
New couple in town PurAnju.. 😡
sachmei... Industry ko naye writer ki sakt jarurat hai...
Im dure ek se ek stories likhenge aap😎
Originally posted by: pallavi_p28
Kya dekha tha Anjali ne satyam me
Bacche ka baap🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Kya dekha tha Anjali ne satyam me
Dekhna kya rha...baccha hi toh chahiye tha🤣
Dikhe na lekin alag alag..😡
Vir with kk and Pur with Anjali.. 😡
New couple in town PurAnju.. 😡
Leads ne alag leads dhoond liye hai🤣
konsi nayi baat hai 😂😂😂😞😂😂
Dikhe na lekin alag alag..😡
Vir with kk and Pur with Anjali.. 😡
New couple in town PurAnju.. 😡
Pur anju OP 💅🏼
Next episode gonna be banger
I am wondering ki mai kya hi dekh rahi hu filhal episode mai.. 🤣
Na to PurVir mil rahe hai na kk ka bezzati . 🤪
I am wondering ki mai kya hi dekh rahi hu filhal episode mai.. 🤣
Na to PurVir mil rahe hai na kk ka bezzati . 🤪
Itni Jaldi kya hai writer ko likne to do🤣 scene dekh liya na