So. ......true....joh raita phl gaya hai ..jaldi sameto.....I don't think they hv backup episode....
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
So. ......true....joh raita phl gaya hai ..jaldi sameto.....I don't think they hv backup episode....
Originally posted by: DiscoDhokla
Aarohi doesn’t have a slightest idea how fierce Naira Singhania was and Akshara is a part of her!!
Right.. Even our Og Akshara was too good.. Akshara ki legacy too good he.. And aaj Arohi ne sote hue Sherni ko jaga diya..
I am excited for the coming episodes..
I m not expecting anything from writer.....kya kabada kar de kal pata nahi....
Shubh shubh bolo..
Sachi mein.....u know maine .....ruby case tak episode repeat dekh liyeah....aur uske aage k ek baar bhi nahi dekha.....aaj ka bhi precap dekha hai.....it feels yaar initial days mein kya episode the.....kya raita,khichdi banayi hai.... writer ne....
Haan, ruby case k baad they spoiled.. They could have made Akshara confess, but khich khich k drama lamba kar diya..
Ab kal phir bechare ko dream dikha diya.....gudal k tel wala
Originally posted by: Prachi1967
Ab kal phir bechare ko dream dikha diya.....gudal k tel wala
Not only Gudal ka phool, Akshara bhi dikh gayi usko..
Her love for Abhi has to cross that Arohi and come to him then only khud se khud ka rista for Ak prioritizing herself and her love first and next is rest .Originally posted by: anuandavi
Yes, she has to come out of her sacrificing mode, Abhimanyu bahut dukhi he yaar...
First of all ashkara didn't sacrifice her love for Aarohi she did it for her family and she is advising the same to Aarohi also.👏👏👏
I'm now convinced why she said no to abhi....
Then yup abhi got flashes.. he will remember slowly now hopefully....🥳🥳🥳