TejRan time...abhi episode ki difficulty level badh gayi hai.
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
TejRan time...abhi episode ki difficulty level badh gayi hai.
Teja crying-u see the way u treat me 😭😭😭
partik muje behen ki tarah dekhta hai
Usne aaj muje biscuits diya subah mai 🤣
hataoooo yaar inkoo
Originally posted by: TrickyMind
Bichkule ne aa k Simba jaise bed pe hi pade rehena tha toh Simba ko nikala hi kyu .. Atleast Simba jab bhi bolta tha kuchh samaj mai toh aata tha 😅
Kuch logo keliye eye candy bhi tha😍
Sare bhoot Andheri raat mein planning kar rahe hai 🤣
Muje toh sare VIPs ka doubt hai.. Yeh VIPs k samne toh non VIPs bohot sensible lag rahe hai 😂Originally posted by: Chingaari
Debo ka kya koi treatment chal raha hai...ajeeb behave kar raho hai àjkal
Karan has no respect for Teja.
Loser 😡
Audio is so poor
Originally posted by: TrickyMind
Teja ka gussa hona banta hai.. Jab dekho tab Karan strategy Shammo k sath discuss karta hai .. Teja ko kuchh batata bhi nahi aagey kya karna hai 😂
Ussdin patak ke god mein bhi le liya
Chance pe dance😆
Originally posted by: TrickyMind
Bichkule ne aa k Simba jaise bed pe hi pade rehena tha toh Simba ko nikala hi kyu .. Atleast Simba jab bhi bolta tha kuchh samaj mai toh aata tha 😅
Simbu is remembered by all.
Pyaara Simbu ❤️😭
Tauji bade khush hoke kahi jaa rahe hai. Lagta hai sutta room main ghusege. Advance leke.