Iske liye bhi talent chahiye hota hai jo tujh me hai 🤣
Iske liye bhi talent chahiye hota hai jo tujh me hai 🤣
Originally posted by: simply.meghana
Maybe 🤣 but it takes time to get the images ready 🤣 so not right away
Change the timing next time 🤣
Kahi se to first aane do use 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
pata nhi kyu tum dono ki baat sunkar mujhe dar lag raha hai 🤣🤣🤔🤣
Darr ke aage jeet hai 🤣
Aur tu to jeeti hai na to jashn to hoga hi 🤣
Change the timing next time 🤣
Okay 🤣 we’ll do a poll next time to see
Make it 🤣 zyada pages milenge spam karne ke liye 🤣
I took away points from her to correct the mistake 🤣 if I didn’t reality would be something else
Change the timing next time 🤣
See everyone has problem with that timing🤣 kisne rakha tha pehle to ye batao 🤣
Okay I’ll make a new thread 🤣
Yeah u should 😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k