My mom used to watch it during Akshara Naitik days par zyada nahi dekha tha 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
My mom used to watch it during Akshara Naitik days par zyada nahi dekha tha 🤣🤣
It’s boring to say the least 🤣 at least the first season
Originally posted by: White-Lilac
This line reminded me of KB 🤣 bechari na jaane kaha ghoomti hai aajkal🤣
2 din anupamaa mein aake gayab ho gayi🤣
Originally posted by: White-Lilac
Exactly🤣 sabka yahi reaction tha 🤣 ek show band karo ye bolke ki budget issue hai lekin uske band hone se pehle hi baaki shows ke promo shuru kar diye 🤣
What other shows is she doing? 😲🤣
Second bhi waisa hi raha hoga 🤣
She used to watch IMMJ2 as well 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
My mom used to watch it during Akshara Naitik days par zyada nahi dekha tha 🤣🤣
Maine kabhi dekha nahi🤣Par it's funny how we grew up with that🤣
Uska 2 generation leap is our one generation leap 🤣
Heard that one was more toxic actually 🤣 never watched it though
Imlie, Namak and IPZN bhi tha which ended 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Exactly🤣 sabka yahi reaction tha 🤣 ek show band karo ye bolke ki budget issue hai lekin uske band hone se pehle hi baaki shows ke promo shuru kar diye 🤣
Ek Namak karke bhi ussi ka tha na🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k