My mom used to watch it during Akshara Naitik days par zyada nahi dekha tha 🤣🤣
My mom used to watch it during Akshara Naitik days par zyada nahi dekha tha 🤣🤣
It’s boring to say the least 🤣 at least the first season
Originally posted by: White-Lilac
This line reminded me of KB 🤣 bechari na jaane kaha ghoomti hai aajkal🤣
2 din anupamaa mein aake gayab ho gayi🤣
Originally posted by: White-Lilac
Exactly🤣 sabka yahi reaction tha 🤣 ek show band karo ye bolke ki budget issue hai lekin uske band hone se pehle hi baaki shows ke promo shuru kar diye 🤣
What other shows is she doing? 😲🤣
Second bhi waisa hi raha hoga 🤣
She used to watch IMMJ2 as well 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
My mom used to watch it during Akshara Naitik days par zyada nahi dekha tha 🤣🤣
Maine kabhi dekha nahi🤣Par it's funny how we grew up with that🤣
Uska 2 generation leap is our one generation leap 🤣
Heard that one was more toxic actually 🤣 never watched it though
Imlie, Namak and IPZN bhi tha which ended 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Exactly🤣 sabka yahi reaction tha 🤣 ek show band karo ye bolke ki budget issue hai lekin uske band hone se pehle hi baaki shows ke promo shuru kar diye 🤣
Ek Namak karke bhi ussi ka tha na🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k